कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 का वर्षफल

आज हम चर्चा करेंगे कर्क राशि के लिए 2022, कौन सी खट्टी और कौन सी मीठी सौगातें लेकर के आने वाला है। बजे की शादी की शहनाई, परंतु यह कब बजेगी।

0
125
कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 का वर्षफल
कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 का वर्षफल

कर्क राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 का वर्षफल


आज हम चर्चा करेंगे कर्क राशि के लिए 2022, कौन सी खट्टी और कौन सी मीठी सौगातें लेकर के आने वाला है। बजे की शादी की शहनाई, परंतु यह कब बजेगी। इसलिए जो सिंगल है कब तक रहे हैं वह अपना दिल थाम कर बैठे। भूतकाल बीत चुका है और भविष्य आने वाला है। इन दोनों के बीच में होता है वर्तमान। वर्तमान में हम क्या कर सकते हैं, हम भूतकाल में जाकर क्यों उसको एडिट नहीं कर सकते। परंतु भविष्य के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि, हम भविष्य काल में अगर उसकी जानकारी पहले प्राप्त कर लें कि, भविष्य काल में क्या होने जा रहा है तो हम अच्छे प्रभावों को बढ़ा सकते हैं और नकारात्मक प्रभावों को कम कर सकते हैं।

कर्क राशि के लिए वर्ष 2022

कर्क राशि के सारे जातक ऐसे जातक जो कि, व्यापार पक्ष से जुड़े हुए हैं किसी ना किसी प्रकार का बिजनेस करते हैं। उनके लिए अप्रैल के बाद में बहुत फेवरेबल स्थिति आने वाली है। और खास तौर पर जो कि विदेश व्यापार से जुड़ हैं उनको नए ऑर्डर मिलना, उनके नए समझौते होना और बिजनेस बल्कि कई देशों में व्यापक होना। यहां पर सारी चीजें स्पष्ट रूप से नजर आ रही है।

स्वास्थ्य मे खुशखबरी 2022 लेके आया है दिल, किडनी या फिर रक्त विकार किसी प्रकार से आप को घेरे हुए हैं और लीवर का भी कोई रोग यदि आपको है तो फिर यह आपके लिए खुशखबरी है कि, इन सभी प्रकार के रोगों में आप को जनवरी के अंत सही ही मंगल का जो गोचर है इन सभी रोगों में आपको स्वास्थ्य लाभ प्रदान करेगा। अप्रैल के बाद इसका तो कहना ही क्या आपको जबरदस्त स्वास्थ्य लाभ मिलेगा और स्वास्थ्य के पक्ष को यदि थोड़ा सा छोड़ भी दिया जाए तो अप्रैल के बाद में ओवरऑल आपकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में निखार आएगा और अप्रैल के बाद जो गुरु का बृहस्पति का गोचर आपके नोवे भाव था उसमें आपके भाग्य भाव में होने जा रहा है वह आप चौतरफा लाभ पहुंचाएगा। चाहे आपके पर्सनल रिलेशनशिप की बात हो या फिर आपके धन आगमन की बात हो और आप यदि कोई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं या मकान लेने की सोच है तो अप्रैल के बाद में आप उसको जरूर ही ले पाएंगे।

गुरु का यह जो गोचर है जो कि अप्रैल के बाद में घटित होगा यह खास तौर पर जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनको सफलता की सूचना देगा। खासतौर पर सरकारी सर्विस है और उसमें भी सिविल सेवा में सफलता का योग भी आपके निर्मित हो रहा है। तो आप अपनी तैयारी में किसी भी प्रकार की कमी ना रखें

बात करते हैं कुवारे लोगो की। उनकी जो शादी होने जा रही है वह या तो लव मैरिज के रूप में या फिर ऐसा जीवन साथी आपको मिल जाएगा जो आपने अपने सपनों में देखा है। तो विवाह की खुशखबरी आपको मिल चुकी है विवाह की तैयारियां प्रारंभ कर सकते हैं। अप्रैल से लेकर के सितंबर पूरा का पूरा टाइम यह आपके लिए विवाह के लिए सर्वोत्तम रहेगा और आप यदि इसमें विवाह बंधन में बंध जाते हैं तो मैं समझता हूं कि इससे बड़ी

खुशी की बात और कुछ भी नहीं हो सकता। परंतु सितंबर के बाद में फिर विवाह के योग हैं वह धीरे धीरे कम होते चले जाएंगे ।

अब थोड़े से सावधानियों की थोड़े से नकारात्मक पहलुओं की बात कर लेता है। वर्ष के आरंभ में से लेकर के अप्रैल तक जो कि बिजनेसमैन के लिए खास तौर पर क्या सावधानी उनको बरतनी चाहिए ? सप्तम भाव पर जो शनि का प्रभाव रहेगा यदि आप पार्टनरशिप का बिजनेस करते हैं तो उसमें खटपट हो सकती है। आपके पैसों के लेनदेन को लेकर के कुछ बातचीत हो सकती है। इसको यदि आप सफलतापूर्वक सुनिश्चित करना चाहते हैं तो आप इसको सुलझा भी सकते हैं। अन्यथा पार्टनरशिप समाप्ति के कगार पर जरूर आ जाएगी। पैसों को लेकर के कुछ ऐसी स्थिति आपकी निर्मित हो सकती है कि, आपको कुछ सर्टेन अमाउंट जुटाने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़े। वर्ष की शुरुआत में ही मैं जो दांपत्य जीवन में है जो कर्करा जातक पहले से शादीशुदा है उनको उनके जीवन साथी घुटने टेकने पर मजबूर कर देंगे। किसी बात पर जहां पर की बहस हो रही है और आपको चाहे आपकी गलती हो या ना हो आप को घुटने टेकने पर मजबूर किया जाएगा। और इसी कारण से आप मानसिक तनाव का सामना भी कर सकते हैं।

आपको कुछ ऐसी सावधानियां बताने जा रहा हूं यदि उन्होंने 2022 में बरतली तो उन का 2022 से निश्चित रूप से सफलतम वर्ष रहेगा। एक तू जितने भी संवेदनशील मुद्दे होते हैं चाहे फिर वह पारिवारिक हो या फिर वह कार्यालय मे हो, उसमें आपको कोई सलाह देने की जरूरत नहीं है आप मौन धारण कर लीजिए यही आपके लिए 2022 में सर्वोत्तम रहेगा। अन्यथा आपके लिए गलतफहमी क्रिएट हो जाएगी और आपको स्वयं गलतफहमी का शिकार कर दिया जाएगा।
जून और जुलाई में खासतौर पर वैसे तो पूरे वर्ष आपको करना है परंतु जून और जुलाई में कार्यालय में यदि कोई विवाद होता है चाहे वह सबोर्डिनेट को लेकर के हो, अधिकारी को लेकर के हो, अन्य किसी भी पक्ष को लेकर के हो उसमें आप किसी का पक्ष ना लें। किसी की जमानत ना दे आपको किसी का पक्ष लेने की जरूरत नहीं है। समय अपने आप कुछ परेशानियों को हल कर देता है। यदि आप किसी की सलाह मानने जा रहे हैं 2022 में तो आंखें मूंदकर सलाह मानने की जरूरत नहीं है आप स्वयं अपनी तरफ से उस सलाह का मूल्यांकन करें, आंख मूंदकर किसी पर विश्वास न करें।